गरवारे हाई-टेक फिल्म्स पुणे में अपनी पेंट प्रोटेक्शन फिल्म एप्लिकेशन स्टूडियो का उद्घाटन


गरवारे हाई-टेक फिल्म्स पुणे में अपनी पेंट प्रोटेक्शन फिल्म एप्लिकेशन स्टूडियो का उद्घाटन


  • ९० वर्षों की

  •  विरासत १००+ देशों में निर्यात 

  • विश्व की नंबर १ 'चिप टू फिल्म' प्रौद्योगिकी कंपनी 

  • ४ दशकों से उच्चतम निर्यातक पुरस्कार 

  • विश्व की सबसे बड़ी विंडो फिल्म निर्माता 

  • गर्व से 'मेक इन इंडिया'

पुणे, ३० अगस्त २०२४ - गरवारे हाई-टेक फिल्म्स लिमिटेड (जीएचएफएल), विशेष फिल्म उद्योग का एक प्रमुख खिलाड़ी, पुणे में दो अत्याधुनिक पेंट प्रोटेक्शन फिल्म अनुप्रयोग स्टूडियो के भव्य उद्घाटन की घोषणा करता है। यह कदम जीएचएफएल के वाहन सुरक्षा उपायों में उत्कृष्टता के क्षेत्र में नेतृत्व को और बढ़ाता है। पुणे स्टूडियो का उद्घाटन श्री दीपक जोशी (डायरेक्टर सेल्स और मार्केटिंग जीएचएफएल), श्री राजीव रावत (वीपी सेल्स और मार्केटिंग जीएचएफएल), और श्री योगेश काग (स्टूडियो मालिक किर्ती कार एक्सेसरीज़ बिबवेवाडी पुणे) की उपस्थिति में किया गया।

९० वर्षों की लंबी विरासत के साथ, गरवारे हाई-टेक भारतीय विनिर्माण क्षेत्र में उत्कृष्टता का प्रतीक बन गया है। विश्व की नंबर १* 'चिप टू फिल्म' प्रौद्योगिकी कंपनी के रूप में, जीएचएफएल तकनीकी प्रगति के अग्रणी पर खड़ा है और भारतीय और वैश्विक बाजारों के लिए उच्च-प्रदर्शन फिल्म्स का उत्पादन करता है। कंपनी के उत्पाद १०० से अधिक देशों में निर्यात किए जाते हैं, जो इसके गुणवत्ता के प्रति समर्पण और अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा को रेखांकित करते हैं।

नया पेंट प्रोटेक्शन फिल्म स्टूडियो ऑटोमोटिव उद्योग की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए जीएचएफएल के नवीनतम उत्पादों का प्रदर्शन करेगा। ये उच्च-प्रौद्योगिकी फिल्म्स वाहनों की स्थायित्व और सौंदर्य को बढ़ाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन सुनिश्चित करती हैं। भारत में अपने बाजार को और मजबूत करने के उद्देश्य से, जीएचएफएल अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रहा है। पुणे स्टूडियो ग्राहकों तक उन्नत पेंट संरक्षण समाधान लाने का एक रणनीतिक निर्णय है, जिससे उन्हें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवा और उत्पाद मिलेंगे।

गरवारे हाई-टेक फिल्म्स लिमिटेड के बारे में: गरवारे हाई-टेक फिल्म्स लिमिटेड विशेष पॉलिएस्टर फिल्म उद्योग की एक अग्रणी शक्ति है, जो अपने नवाचार उत्पादों और गुणवत्ता के प्रति अपनी दृढ़ प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती है। तकनीकी प्रगति के समृद्ध इतिहास के साथ, जीएचएफएल उद्योग में अग्रणी बना हुआ है और विभिन्न क्षेत्रों के लिए उत्पाद पेश करता है, जिसमें ऑटोमोटिव, आर्किटेक्चरल और विशेष फिल्म्स शामिल हैं। कंपनी की अत्याधुनिक उत्पादन सुविधाएं और मजबूत निर्यात नेटवर्क वैश्विक नेता के रूप में उसके महत्व को रेखांकित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें : www.garwarehitechfilms.com

Comments

Popular posts from this blog

गुरू शिष्यांशी नाते जोडतो, तेव्हा वेगळी निर्मिती होते

रिअल इस्टेटचा व्यवसाय भविष्यात आर्थिक समृद्धीकडे वाटचाल करणार - दर्शन चावला

*ऑटो रिक्षा टॅक्सी चालकांच्या विविध प्रश्नांसाठी परिवहन आयुक्त कार्यालय ,मुंबई येथे बैठक*संपन्न*